Top
Home > चित्रपट, फैशन एवं रंगमंच > रणवीर-आलिया को लेकर लव स्टोरी ला रहे करन जौहर

रणवीर-आलिया को लेकर लव स्टोरी ला रहे करन जौहर

रणवीर-आलिया को लेकर लव स्टोरी ला रहे करन जौहर
X

मुंबई: 'गली बॉय' के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी दर्शकों एंटरटेन करती नजर आएगी। बताया जा रहा है कि यह एक लव स्टोरी होगी, जिसे करन जौहर डायरेक्ट करेंगे। रिपोर्ट्स में करन जौहर के एक दोस्त के हवाले से इस बात की पुष्टि की गई है। यह पहला मौका होगा, जब करन रणवीर सिंह को किसी फिल्म में डायरेक्ट कर रहे होंगे। हालांकि, बतौर प्रोड्यूसर वे उनके साथ कॉप ड्रामा 'सिम्बा' में काम कर चुके हैं, जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था।

'मैदान' में दुनियाभर के खिलाड़ियों के साथ होगा भारत का मैच

कुछ दिनों पहले कोविड पॉजिटिव हुए डायरेक्टर अमित शर्मा अब कोरोना से रिकवर हो गए हैं और अपकमिंग फिल्म 'मैदान' की बची हुई शूटिंग पूरी करने की तैयारी में हैं। एक बातचीत में उन्होंने बताया कि फुटबॉल पर बेस्ड इस फिल्म में इंडिया के साथ जापान, साउथ कोरिया, फ्रांस और थाईलैंड समेत दुनियाभर के देश मैच खेलते नजर आएंगे। उनके मुताबिक, थाईलैंड के प्लेयर्स शूटिंग के लिए भारत पहुंच चुके हैं। जबकि लॉकडाउन के चलते ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर्स को यहां पहुंचने में दिक्कत हो रही है। अमित ने यह भी बताया कि मैचों की सीक्वेंस इंटरनेशनल स्केल पर शूट की जाएगी। अजय देवगन स्टारर यह फिल्म इसी साल दशहरे पर रिलीज होगी।

अक्षय खन्ना करने जा रहे OTT पर डेब्यू

'मॉम' और 'ढिशूम' जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके अक्षय खन्ना अब OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने का रहे हैं। वे जी5 की फिल्म 'स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक' में नजर आएंगे। यह फिल्म 2002 में गांधीनगर, गुजरात के अक्षरधाम मंदिर पर हुए हमले पर बेस्ड होगी। फिल्म में अक्षय स्पेशल टास्क फोर्स ऑफिसर की भूमिका में होंगे। अक्षरधाम पर हुए हमले में करीब 80 लोग घायल हुए थे। तब एनएसजी के कमांडोज आतंकवादियों को मारकर स्थिति को नियंत्रण में लाए थे।

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की अदाकारी से प्रभावित हुईं करीना

शाहिद कपूर और करीना कपूर स्टारर 'जब वी मेट' बॉलीवुड की सुपरहिट रोमांटिक फिल्मों में से एक है। इसमें करीना द्वारा निभाए गए गीत के किरदार को लोग अब भी पसंद करते हैं। अब करीना ने फिल्म के दूसरे पार्ट के लीड रोल के लिए नाम सुझाया है। खास बात यह है कि उन्होंने किसी एक्ट्रेस का नहीं, बल्कि सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर कुषा कपिला को इसके लिए फिट पाया है। दरअसल, हाल ही में कुषा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे 'जब वी मेट' का डायलॉग को अपने हिसाब से मोडिफाइड करके बोल रही थीं। करीना ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा था, "कुषा कपिला के साथ 'जब वी मेट 2' की मेकिंग की याचिका।"

Updated : 12 April 2021 7:12 AM GMT
Next Story
Share it
Top