Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > टिकट नहीं मिलने से खफा भाजपा कार्यकर्ताओँ ने मुकुल रॉय समेत कई वरिष्ठ नेताओं से की धक्का-मुक्की

टिकट नहीं मिलने से खफा भाजपा कार्यकर्ताओँ ने मुकुल रॉय समेत कई वरिष्ठ नेताओं से की धक्का-मुक्की

टिकट नहीं मिलने से खफा भाजपा कार्यकर्ताओँ ने मुकुल रॉय समेत कई वरिष्ठ नेताओं से की धक्का-मुक्की
X

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज पार्टी नेताओं ने भाजपा के दफ्तर में जमकर हंगामा किया। कई भाजपा नेताओं ने जब पार्टी प्रत्याशियों की ताजा सूची में जब अपना नाम नहीं देखा तो विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिया। बाद में प्रदर्शन ने हिंसक रूप ले लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, शिव प्रकाश और अर्जुन सिंह के साथ धक्कामुक्की भी की गई।

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने रविवार को उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था। जिसके बाद सोमवार को टिकट नहीं मिलने से नाराज नेताओं के समर्थकों ने पार्टी कार्यालय में जमकर प्रदर्शन किया। इससे पहले हाल ही में भाजपा में शामिल हुए सोवन चट्टोपाध्याय और उनके साथ बैसाखी बंदोपाध्याय ने भी टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर भाजपा छोड़ दी थी। सोवन चट्टोपाध्याय पिछले लंबे समय से बेहाला पूर्व सीट से चुनाव जीतते रहे हैं। इस सीट से पार्टी ने पायल सरकार को टिकट दिया है।

भाजपा ने रविवार को तीसरे और चौथे चरण के लिए अपने 63 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। जिसमें केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो सहित कई सांसदों को विधानसभा चुनाव में उतारा गया है। बाबुल सुप्रियो को टॉलीगंज से चुनाव में उतारा गया है। सांसद लॉकेट चटर्जी को चुरचुरा से, अंजना बासु को सोनारपुर साउथ से, राजीव बनर्जी को डोमजुर से पायल सरकार को बेहाला ईस्ट से और अलीपुरद्वार से अशोक लाहिरी को टिकट दिया गया है। हाल के दिनों में टीएमसी छोड़कर कई नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है, कई सीटों पर भाजपा के टिकट के लिए एक से अधिक उम्मीदवार दावा कर रहे हैं।

Updated : 16 March 2021 11:05 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top