Top
Home > राज्य > उत्तराखण्ड > रुद्रप्रयाग: छेनागाड घंघासू मोटर मार्ग सुदृढ़ीकरण एंव डामरीकरण के लिए वित्तीय स्वीकृति प्रदान की गई है

रुद्रप्रयाग: छेनागाड घंघासू मोटर मार्ग सुदृढ़ीकरण एंव डामरीकरण के लिए वित्तीय स्वीकृति प्रदान की गई है

रुद्रप्रयाग: छेनागाड घंघासू मोटर मार्ग सुदृढ़ीकरण एंव डामरीकरण के लिए वित्तीय स्वीकृति प्रदान की गई है
X

रुद्रप्रयाग (दैनिक हाक): रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी ने कहा कि पूर्वी बांगर की जनता के लिए खुशी की बात है, कि छेनागाड घंघासू 5 किमी मोटर मार्ग के सदृढीकरण एंव डामरीकरण के लिए राज्य योजना के अन्तर्गत 3 करोड 32 लाख की वित्तीय स्वीकृति प्रदान की गई है। इसके लिए समस्त पूर्वी बांगर की जनता की और से मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का आभार व्यक्त करता हूँ। लम्बे समय से क्षेत्रवासियों की ओर से इस सडक के सुदृढ़ीकरण एंव डामरीकरण की मांग की जा रही थी।अब वो पूरी हो गई। विधायक श्री चौधरी का कहना है कि अब मुझे बडी खुशी है, कि सबसे सुदूरवर्ती क्षेत्र पूर्वी बांगर की जनता से 2017 में चुनाव से पहले जो मैने जो वायदे किये थे।

छेनागाड से घंघासू-खोड तक सडक डामरीकरण ,छेनागाड घंघासू मोटर मार्ग पर पुल निर्माण,पूर्वी बांगर क्षेत्र को संचार सेवा से जोड़ने का,माथ्यागाँव से उच्छोला मोटर मार्ग का निर्माण।इन 4 वायदों को में पूरा करने लिए संकल्पित था। आज क्षेत्र के स्थानीय जनप्रतिनिधियों के सहयोग से जनता के आश्रीवाद से उन वायदों को पूरा करने में सक्षम हो रहा हूँ। श्री चौधरी ने अपनी सरकार का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आज पूर्वी बांगर क्षेत्र संचार सेवा से भी जुड चुका है। और पुल का निर्माण कार्य प्रगति पर है। सडक का 5 किमी डामरीकरण का कार्य पूर्ण हो चुका है। माथ्यगाँव से उच्छोला सडक निर्माण कार्य प्रगति पर है।छेनागाड से घंघासू मोटर मार्ग के सुदृढीकरण एंव वित्तीय स्वीकृति प्रदान की गई है। अब शीघ्र निर्माण कार्य प्रारंभ होगा।

Updated : 11 Jun 2021 10:42 AM GMT
Next Story
Share it
Top