Top
Home > राज्य > हिमाचल प्रदेश > विधानसभा परिसर में लिया प्रबंधों का जायजा

विधानसभा परिसर में लिया प्रबंधों का जायजा

विधानसभा परिसर में लिया प्रबंधों का जायजा
X

धर्मशाला: धर्मशाला के तपोवन में दिसंबर माह में प्रस्तावित विधानसभा सत्र को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां आरंभ कर दी हैं इस बाबत बुधवार को डीआरडीए सभागार में उपायुक्त राकेश प्रजापति की अध्यक्षता में एक आवश्यक बैठक भी आयोजित की गई तथा विधानसभा परिसर में सुविधाओं का जायजा भी लिया गया इस दौरान पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन, हिमाचल प्रदेश विधानसभा के सचिव यशपाल शर्मा, उपनिदेशक हरदयाल भारद्वाज, अनुभाग अधिकारी राजेंद्र ठाकुर सहित विभिन्न अधिकारी उपस्थित रहे।

उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि नौ दिसंबर से लेकर 14 दिसंबर तक विधानसभा का शीतकालीन सत्र आयोजित किया जाएगा इस के लिए सभी सभी विभागीय अधिकारियों को आवश्यक प्रबंध करने के दिशा निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा परिसर में भी विद्युत, पेयजल इत्यादि की आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए भी विद्युत तथा आईपीएच विभाग के अधिकारियों को कहा गया है।

इस अवसर पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी विस्तार से चर्चा करते हुए पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का प्लान तैयार कर लिया गया है इसके साथ ही ट्रेफिक तथा पार्किंग को लेकर भी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे ताकि किसी भी स्तर पर आम जनमानस को असुविधा का सामना नहीं करना पड़े।


Updated : 28 Nov 2019 2:11 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top