Top
Home > राज्य > छत्तीसगढ > सड़क दुर्घटना में चार महिला मजदूरों की मौत, 11 अन्य घायल

सड़क दुर्घटना में चार महिला मजदूरों की मौत, 11 अन्य घायल

सड़क दुर्घटना में चार महिला मजदूरों की मौत, 11 अन्य घायल
X

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में सड़क दुर्घटना में चार महिला मजदूरों की मौत हो गई तथा 11 अन्य घायल हैं। राजनांदगांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत अर्जुनी और रातापायली गांव के मध्य बृहस्पतिवार शाम मेटाडोर के सड़क किनारे पेड़ से टकराने के कारण मेटाडोर सवार चार महिला मजदूर सरोज बाई (50 वर्ष), शिवकुमारी साहू (45 वर्ष), जैनत्रीबाई (40 वर्ष) और सुमित्रा बाई की मौत हो गई है। वहीं 11 अन्य घायल हो गए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रातापायली गांव निवासी मजदूर एक निजी कंपनी में काम करने के लिए अर्जुनी गांव के करीब गए थे। काम के बाद वह बृस्पतिवार शाम को मेटाडोर में सवार हो गए। जब वाहन अर्जुनी से रातापायली गांव के बीच था तब वह सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। इस घटना में चार महिला मजदूरों की मौत हो गई तथा 11 अन्य घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों और घायलों को जिला मुख्यालय स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायल 11 मजदूरों का इलाज किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि वाहन चालक नशे में था और उसकी लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

—भाषा

Updated : 11 Jun 2021 7:57 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top