Top
Home > खेल > मुक्केबाज पूजा रानी को टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने का यकीन

मुक्केबाज पूजा रानी को टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने का यकीन

मुक्केबाज पूजा रानी को टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने का यकीन
X

नई दिल्ली: एशियाई चैम्पियनशिप में लगातार दूसरा स्वर्ण जीतने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत मुक्केबाज पूजा रानी ( 75 किलो ) ने बुधवार को कहा कि उन्हें टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने का पूरा यकीन है. पूजा ने चंद रोज पहले दुबई में एशियाई चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीता था.

उन्होंने पुणे से वर्चुअल कांफ्रेंस में कहा, ''मैं ओलंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी और बाकी ईश्वर की मर्जी. मुझे ओलंपिक में पदक जीतने का यकीन है.'' उन्होंने कहा, ''मैं ओलंपिक की तैयारी से खुश हूं.एशियाई चैम्पियनशिप में पदकसे मेरा आत्मविश्वास और उम्मीद बढी है.''

हरियाणा के भिवानी की रहने वाली इस मुक्केबाज को चीन, वेल्स, नीदरलैंड और रूस के मुक्केबाजों से ओलंपिक में चुनौती मिलने की उम्मीद है. एम सी मैरीकोम समेत भारत की चार महिला मुक्केबाजों ने ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया है.

पूजा ने कहा, ''हम चारों 15 जून को अभ्यास के लिए इटली जा रहे हैं. वहां हम अपने अभ्यास जोड़ीदारों के साथ अभ्यास करेंगे. ओलंपिक से पहले कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है तो इससे फायदा मिलेगा.'' उन्होंने बताया कि उन्हें कोरोना के टीके का पहला डोज दो जून को लगा है और दूसरा डोज इटली से लौटने के बाद लगेगा.

—भाषा

Updated : 11 Jun 2021 4:43 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top