Top
Home > खेल > क्रिकेट > मुंबई ने आरसीबी को पांच विकेट से हराया

मुंबई ने आरसीबी को पांच विकेट से हराया

मुंबई ने आरसीबी को पांच विकेट से हराया
X

-बेंगलुरु की टीम लगातार 7वें मैच में मुंबई इंडियंस से हारी

मुंबई: टी-20 आईपीएल के 31वें मैच में आज वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पांच विकेट से हरा दिया। इस मैदान पर मुंबई के खिलाफ बेंगलुरु की यह लगातार सातवीं हार है। उसे पिछली जीत 2012 में मिली थी। बेंगलुरु ने पहले 20 ओवर में सात विकेट पर 171 रन बनाए। मुंबई ने 19 ओवर में पांच विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया। हार्दिक ने आखिरी ओवरों में 16 गेंद पर 37 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा 28 और क्विंटन डीकॉक 40 ने टीम को मजबूत शुरुआत दी। दोनों पहले विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी की। मोइन अली ने दोनों के विकेट लिए। युजवेंद्र चहल ने ईशान किशन (21) और सूर्यकुमार यादव (29) को आउट किया। मोहम्मद सिराज ने क्रुणाल पंड्या (11) को पवेलियन भेजा।

इससे पहले बेंगलुरु ने 20 ओवर में सात विकेट पर 171 रन बनाए। उसके लिए एबी डिविलियर्स और मोइन अली ने अर्धशतकीय पारी खेली। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 95 रन की साझेदारी की। डिविलियर्स ने 75 और मोइन ने 50 रन बनाए। मुंबई के लिए लसिथ मलिंगा ने चार विकेट लिए।

बेंगलुरु को पहला झटका कप्तान विराट कोहली के रूप में लगा। तीसरे ओवर में जेसन बेहरेनडॉर्फ ने उन्हें आठ रन के निजी स्कोर पर आउट किया। पार्थिव पटेल 28 रन बनाकर हार्दिक की गेंद पर सूर्यकुमार को कैच थमा बैठे। मार्क्स स्टोइनिस खाता खोले बिना मलिंगा की गेंद पर पवेलियन लौट गए। अक्षदीप नाथ दो और पवन नेगी खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए।


Updated : 15 April 2019 8:13 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top