Top
Home > खेल > क्रिकेट > अश्विन ने किया नेट अभ्यास, अंतिम टेस्ट में हो सकते हैं शामिल

अश्विन ने किया नेट अभ्यास, अंतिम टेस्ट में हो सकते हैं शामिल

अश्विन ने किया नेट अभ्यास, अंतिम टेस्ट में हो सकते हैं शामिल
X

सिडनी: टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार से शुरु हो रहे चौथे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है। अश्विन को शामिल करने की संभावनाएं उनके नेट अभ्यास में आने से बढ़ गयी हैं। अश्विन ने मंगलवार को साल के पहले ही दिन अभ्यास किया। भारतीय टीम अभी इस सीरीज में 2-1 से आगे है और जिस प्रकार अबतक स्पिनरों को सहायता मिली है, उसे देखते हुए टीम इंडिया अश्विन और रविन्द्र जडेजा में से किसी एक को अवसर दे सकती है।
वहीं दूसरी ओर मेजबान आस्ट्रेलियाई टीम भी तैयारियों में लगी है। साल के पहले दिन उसके खिलाड़ियों ने भी अभ्यास किया। वहीं भारतीय टीम आराम के मूड में दिखी अश्विन की भारतीय टीम के अकेले खिलाड़ी रहे जिन्होंने अपना समय नेट पर अभ्यास में बिताया। अश्विन के साथ फिजियो पैट्रिक फारहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु भी एससीजी ग्राउंड पर इस दौरान उनकी सहायता कर रहे थे।
अश्विन तथा फारहार्ट और शंकर की तिकड़ी ने नेट पर करीब एक घंटा बिताया, हालांकि यह आधिकारिक फिटनेस टेस्ट नहीं है। माना जा रहा है कि अश्विन को लेकर अंतिम निर्णय मैच के एक दिन पूर्व बुधवार को किया जा सकता है। इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अश्विन की फिटनेस को लेकर कहा था कि ऑफ स्पिनर अब मैच के लिए फिट होने के करीब हैं। विराट ने कहा था कि भारत अब अच्छी स्थिति में है और वह यहां से मैच और सीरीज नहीं गंवा सकता है।अश्विन यदि पूरी तरह फिट होते हैं तो माना जा सकता है कि वह अंतिम टेस्ट के लिए एकादश में शामिल हों हालांकि पिच की समीक्षा के बाद उन्हें लेकर आखिरी फैसला किया जा सकता है। यदि भारत एक ही स्पिनर के साथ उतरता है तो संभव है कि लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा को ही फिर सिडनी में भी मौका दिया जाए।

Updated : 1 Jan 2019 8:26 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top