Top
Home > खेल > क्रिकेट > तीसरे टेस्ट में अश्विन और जडेजा का खेलना संदिग्ध

तीसरे टेस्ट में अश्विन और जडेजा का खेलना संदिग्ध

तीसरे टेस्ट में अश्विन और जडेजा का खेलना संदिग्ध
X

मेलबर्न: स्पिनर आर अश्विन और ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा का यहां 26 दिसंबर से शुरु हो रहे तीसरे क्रिकेट टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है। इससे टीम इंडिया की परेशानियां बढ़ गयीं हैं। दोनो ही टीमें अभी सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं। भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री का कहना है कि अश्विन अभी भी चोटिल दिखाई पड़ रहे हैं और उनके तीसरे टेस्ट में खेलने पर फैसला अगले दो दिन में लिया जाएगा। अश्विन दूसरे टेस्ट में भी नहीं खेल पाये थे क्योंकि टीम को स्पिनर की कमी बेहद खली थी।
वहीं इस मामले में टीम इंडिया के कोच शास्त्री ने कहा, ' हम अगले 48 घंटे तक अश्विन पर बारीकी से नजर रखेंगे। अश्विन के अलावा उनके जोड़ीदार रविंद्र जडेजा के भी बाहर होने से टीम इंडिया की परेशनी बढ़ गयी है।
सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के फिट होने से भारतीय टीम को जरुर थोड़ी राहत मिली है। सलाली बल्लेबाजों के दोनों टेस्ट मैचों पर खराब प्रदर्शन पर कोच ने कहा, 'ये बड़ी समस्या है। जाहिर है कि शीर्ष बल्लेबाजी क्रम को जिम्मेदारी उठानी होगी। उनके पास पिछले कई सालों का अच्छे प्रदर्शन का अनुभव है। बात केवल मानसिक ताकत की है।' टीम इंडिया ने पर्थ टेस्ट के बाद सीरीज से बाहर हुए चोटिल पृथ्वी शॉ की जगह मयंक अग्रवाल को अपने दल में शामिल किया है।


Updated : 23 Dec 2018 9:55 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top