नई दिल्ली: दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित नगर निगम की अवैध निर्माण के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई से आम आदमी पार्टी खफा है। इसी बीच उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 63 लाख घरों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी की है। इसमें 60 लाख कच्ची कॉलोनी और झुग्गी झोपड़ियां हैं। 

उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में भाजपा का बुलडोजर से वसूली की बहुत बड़ी योजना है। मामले में मैंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी भी लिखी है। दिल्ली में 63 लाख घरों पर भाजपा ने बुलडोजर चलाने की तैयारी की है। आप सरकार को इसकी पूरी जानकारी मिली है। भाजपा इन सभी को तोड़ने की योजना बना चुकी है।

उन्होंने कहा कि यह देश भर में सबसे बड़ी तबाही होगी, चारों तरफ हाहाकार मच जाएगा। इसके बाद दिल्ली की 70 फीसदी आबादी के ऊपर बुलडोजर चल जाएगा। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की बुलडोजर से वसूली का आम आदमी पार्टी कड़ा विरोध करती है। आम आदमी पार्टी का एक-एक विधायक जनता के साथ खड़ा है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की वजह से दिल्लीवालों पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। हमारे एक-एक विधायक जनता के साथ खड़े हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मैंने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है। इसी बीच उन्होंने कहा कि भाजपा की कार्रवाई का आम आदमी पार्टी सख्त विरोध करती है। अमानुतुल्ला खान की गिरफ्तारी संबंध में उन्होंने कहा कि यह गलत हुआ है।



Related news