मुंबई: छोटे पर्दे के चर्चित कामेडी धारावाहिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार अभिनीत करने वाले अभिनेता दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहे। दीपेश ने आज सुबह अंतिम सांस ली। वे शो में अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते थे। उनके निधन के सही कारण का अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह सुबह क्रिकेट खेलते वक्त गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया। दीपेश भान के करीबी रहे एक्टर रोहिताशिव गौर इस खबर से सदमे में हैं। वह कहते हैं, शो के लिए हमारे कॉल का समय आज थोड़ा लेट था। इसलिए मुझे लगता है कि जिम के बाद, वह क्रिकेट खेलने के लिए एक क्रिकेट मैदान में गए। यह उनकी फिटनेस रूटीन का हिस्सा है। लेकिन खेल खेलते समय, वह अचानक गिर गए। यह हम सभी के लिए एक बड़े झटके के रूप में है।

रोहिताशिव गौर ने आगे कहा, वह एक हेल्दी लाइफ स्टाइल को मैंटेन करते थे। उनमें फिटनेस के प्रति ललक थी। मुझे नहीं पता कि मैं क्या महसूस कर रहा हूं। हम सभी इस समय उनके घर पर हैं। शो की पूरी टीम। वहीं शो में दीपेश की को-स्टार चारूल मलिक भी इस खबर से दुखी हैं। उन्होंने दीपेश के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में यादगार पल याद किए। चारूल मलिक ने कहा, मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। मुझे इसके बारे में सुबह पता चला। मैं कल ही उनसे मिली थी और वह बिल्कुल ठीक थे। हमने एक साथ कुछ रील वीडियो बनाए। मैं उन्हें 8 साल से जानती हूं और वह सेट पर मेरे सबसे करीब थे। हम साथ में खाना खाते थे। वह एक प्रतिभाशाली अभिनेता होने के अलावा, वह एक बेहतरीन इंसान भी थे।

कविता ने ट्वीट में लिखा, दीपेश भान के 41 साल की उम्र में निधन की खबर से सदमे में, आहत, दुखी हूं। एफआईआर में एक बहुत ही महत्वपूर्ण कलाकार, एक फिट व्यक्ति थे, जो कभी भी शराब नहीं पीता/धूम्रपान नहीं करता थे या अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ भी नहीं करते थे, अपने पीछे एक पत्नी और एक साल का बच्चा और माता-पिता और हम सभी छोड़ गए हैं।





Related news