नई दिल्ली: अदालत ने श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब की रिमांड को एक बार फिर बढ़ा दिया। इधर दिल्‍ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट बुधवार को होगा। अभी पॉलीग्राफी टेस्ट से पहले की प्रक्रिया चल रही है, जिसमें कई तरह के टेस्ट होते हैं। साथ ही सवाल जो पूछे जाने है उसे भी तैयार किया जा रहा है। इसके बाद कल पॉलीग्राफी टेस्ट होगा, ये टेस्ट कल ही पूरा हो जाएगा।

गौरतलब है कि आरोपी आफताब पूनावाला के वकील के मुताबिक कोर्ट में आफताब ने जज के सामने कहा कि जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं उन आरोपों में पूरी तरीके से सच्चाई नहीं है। लेकिन जो कुछ भी मेरे द्वारा किया गया वह गुस्से में किया गया था। आफताब ने कोर्ट को बताया कि वह जांच में पुलिस को पूरा सहयोग कर रहा है। आरोपी ने कहा कि ज्यादा दिन होने के कारण बहुत कुछ याद नहीं कर पा रहे हैं।

पुलिस को अब तक वारदात में शामिल आरी, हथियार नहीं मिले हैं। श्रद्धा के सर का हिस्सा भी नहीं मिला है। बस कुछ हड्डियां और जबड़े का हिस्सा मिला है। वारदात में शामिल कपड़े भी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। यहां तक की श्रद्धा के फोन की खोज में भी पुलिस लगी हुई है।






Related news