नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को घेरने के लिए भाजपा द्वारा कथित शराब घोटाले से जुड़ा एक कथित स्टिंग वीडियो साझा करने के बाद भाजपा पर निशाना साधा है। सिसोदिया ने भाजपा को खुली चुनौती देते हुए दावा किया कि अगर स्टिंग वीडियो सही है तो वह गिरफ्तार होने को तैयार हैं। भाजपा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्टिंग वीडियो दिखाया था। वीडियो में शराब व्यापार से जुड़ा एक व्यक्ति दावा कर रहा है कि दिल्ली में आप सरकार ने जानबूझकर छोटे खिलाड़ियों को अपनी "आबकारी नीति से बाहर रखा ताकि कुछ लोगों को बाजार पर एकाधिकार करने में मदद मिल सके। हालांकि अब ये नीति अब वापस ले ली गई है।

भाजपा ने आगे दावा किया कि गोवा या पंजाब में चुनाव के लिए इस्तेमाल करने के लिए, आप को शराब के दिग्गजों द्वारा कुल 100 करोड़ रुपये नकद में दिए गए थे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा को यह स्टिंग सीबीआई को सौंपना चाहिए क्योंकि जांच एजेंसी 'भाजपा की विस्तारित इकाई की तरह काम कर रही है।' मनीष सिसोदिया ने कहा, "अगर स्टिंग सही है तो मुझे गिरफ्तार कर लें। 

सिसोदिया ने कहा कि नहीं तो आप मान लेना यह भाजपा और पीएम मोदी के दफ्तर से रची गई साजिश है। आजकल पीएम ऑफिस में सरकारें गिराने की साजिश ही रची जा रही है। सीबीआई इसकी जांच करे और पूरे इंटेलिजेंस लगाकर जांच करे। पूरी जांच करके अरेस्ट करें नहीं तो मानो कि स्टिंग झूठा है और प्रधानमंत्री दफ्तर की साजिश है। माफी मांगें कि स्टिंग झूठा है, गलत साजिश की।'



Related news