हरिद्वार (दैनिक हाक): महानगर कांग्रेस कमेटी हरिद्वार के तत्वधान में उत्तराखंड विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के निर्देश पर एक बैठक का आयोजन पंजाबी धर्मशाला ज्वालापुर में किया गया। बैठक के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संसद को तार-तार करने वाली जो अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया। इसके विरोध में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पुतला भी दुर्गा चौक पर दहन किया गया। 

बैठक में यशपाल आर्य ने कहा कि आज जबकि कांग्रेस की लोकप्रियता चरम सीमा पर है तथा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकप्रियता भाजपा से बर्दाश्त नहीं हो रही। कल संसद में जिस तरह से संसद की मर्यादा भाजपा की केंद्रीय मंत्री स्मृति ने पांच बार की सांसद तथा 75 वर्षीय बुजुर्ग कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा तथा सांसद सोनिया गांधी के साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया, आज सारा देश भाजपा की इस सस्ती और गंदी मानसिकता को लेकर अचंभित है। उन्हांेने कहा भाजपा का भ्रष्टाचार चरस सीमा पर है युवाओं का भविष्य 15-15 लाख रुपये में बेचा जा रहा है। मुख्यमंत्री जगह-जगह जाकर जुमले सुनाकर जनता को भ्रमित कर रहे हैं। पूर्व राज्यमंत्री संजय पालीवाल ने कहा कि जिस प्रकार आज भाजपा को प्रदेश के अध्यक्ष बार-बार बदलने पड़ रहे हैं मुख्यमंत्री बार-बार बदलने पड़ रहे हैं इससे साफ जाहिर है कि वर्तमान में भाजपा बौखला गई है। महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने कहा कि यशपाल आर्य लगभग 3 दिन से हरिद्वार जिले की सभी संगठनों के साथ बैठक कर रहे हैं तथा आगामी 9 अगस्त से 15 अगस्त तक जनपद में निकलने वाली तिरंगा यात्रा के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं इससे जाहिर है कि इस बार आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर तिरंगा यात्र ऐतिहासिक होगी। 

इस अवसर पर पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रदीप चौधरी, पूर्व पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रहा्रचारी, महेश राणा, अशोक शर्मा, विमला पाण्डे, पूर्व जिलाध्यक्ष विकास चौधरी, पूर्व राज्य मंत्री फुरकान अली, हाजी रफी खान, हाजी इरफान अंसारी, कनखल ब्लॉक अध्यक्ष शुभम अग्रवाल, ज्वालापुर अध्यक्ष यशवंत सैनी, कैलाश प्रधान, युवा विधानसभा अध्यक्ष नितिन तेश्वर, पार्षद गण उदयवीर चौहान, जफर अब्बासी, तासीन अंसारी, सुहेल कुरेशी आदि मौजूद रहे। 



Related news