नई दिल्ली: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के दौरान पिंकी ईरानी और जैकलीन फर्नाडीज को आमने सामने लाया गया। जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच तीखी नोंकझोंक हुई और बहसबाज़ी हुई। जैकलीन लगातार ये बोल रही थी कि पिंकी ईरानी झूठ बोल रही है, जबकि पिंकी ने बोला कि जैकलीन झूठ बोल रही है।

पुलिस के मुताबिक पिंकी ईरानी ने ही सुकेश चंद्रशेखर को जैकलीन से मिलवाया था और पिंकी के जरिए ही सुकेश ने महंगे गिफ्ट जैकलीन को भिजवाए थे। सूत्रों के मुताबिक जब पिंकी ईरानी और जैकलीन का आमना सामना करवाया गया तो करीब दो घंटे तक दोनो के बीच नोंकझोंक हुई।

पिंकी लगातार कह रही थी कि जैकलीन को सब पता था, ये भी पता था कि सुकेश दो सौ करोड़ रुपए की ठगी के मामले में जेल में बंद है, इसके बाद भी उसने सुकेश के दिए गिफ्ट स्वीकार किए। जबकि जैकलीन का कहना था कि पिंकी झूठ बोल रही है, उसे इसकी जानकारी नहीं थी,जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अपशब्द भी बोले। जिसके बाद पुलिस टीम को दोनो में बीच बचाव करवाना पड़ा।

जैकलीन को कल पूछताछ के लिए नही बुलाया गया है,आगे जरूरत पड़ेगी तो दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा बुलाएगी। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कल 11 बजे नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाया है। उनका सामन भी पिंकी ईरानी से कराया जाएगा। नोरा फतेही से एक बार पहले भी दिल्ली पुलिस पूछताछ कर चुकी है। जैकलीन को एक हफ्ते बाद दोबारा दिल्ली पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है।



Related news