लंदन: भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का बल्ला आजकल काउंटी क्रिकेट में जमकर चल रहा है। पुजारा ने काउंटी में सेकेंड डिविजन टीम ससेक्स की ओर से लगातार चार शतक लगाये हैं। इस क्लब की तरफ से उन्होंने अब तक 4 मुकाबलों में बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाये हैं। उन्होंने मिडिलसेक्स के खिलाफ दूसरी पारी में शानदार शतक लगाया। पुजारा ने यह शतक 133 गेंदों में ही लगा दिया। 

इस दौरान उन्होंने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के खिलाफ भी कुछ अच्छे शॉट्स खेले। तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर पुजारा ने 149 गेंद में 125 रन बना लिए थे। इस पारी में उन्होंने 16 चौके और 2 छक्के लगाये। इससे उनकी टीम ससेक्स को मिडिलसेक्स पर 270 रन की बढ़त भी मिल गयी है। इससे पहले पुजारा को खराब प्रदर्शन के कारण ही श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी जगह नहीं मिली थी। इसके बाद आईपीएल में भी उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा। 

इसके बाद ही वह ससेक्स की टीम से काउंटी क्रिकेट खेलने यहां पहुंचे। इस टीम की ओर से उन्होंने अब तक 4 मैचों में 2 दोहरे शतक और 2 शतक लगाकर 500 से अधिक रन बनाये हैं। इस प्रकार उन्होंने टीम इंडिया में अपनी वापसी का दावा पेश किया है। भारत को इंग्लैंड दौरे में एक टेस्ट खेलना है जिसमें इस बल्लेबाज को अवसर मिल सकता है। 



Related news