कुपवाड़ा: भारतीय सेना ने कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में एक पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया है। घुसपैठ के खिलाफ जारी ऑपरेशन के तहत केरन सेक्टर में जुमागुंड इलाके के पास सेना ने आतंकी को ढेर किया। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। 

इस संबंध में जारी आधिकारिक बयान में कहा गया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशिष्ट इनपुट और अन्य खुफिया एजेंसियों द्वारा पुष्ट की गई जानकारी के आधार पर भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा जुमागुंड, कुपवाड़ा के सामान्य क्षेत्र में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। 

इस दौरान आज सुबह करीब 10।25 बजे खराब मौसम का फायदा उठाते हुए एक आतंकवादी को नियंत्रण रेखा पर अपनी तरफ से घुसपैठ की कोशिश करते देखा गया। घुसपैठ को लेकर अलर्ट सेना जवानों ने उक्त शख्स पर करीब से नजर बनाए रखी। आतंकी जब घात लगाकर बैठे दल के करीब पहुंचा तो उसे चुनौती दी गई। खतरे को भांपते हुए आतंकी ने पार्टी पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की।

हालांकि, जवाबी फायरिंग करके सेना ने आतंकी की फायरिंग को बेअसर कर दिया। साथ ही उसे भी मार गिराया। इलाके की तलाशी के परिणामस्वरूप एक एके सीरीज राइफल और अन्य युद्ध जैसे स्टोर बरामद हुए। 






Related news