नई दिल्ली: दिल्ली के महरौली इलाके में लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या के आरोपित आफताब अमीन पूनावाला की पांच दिन की रिमांड अवधि बृहस्पतिवार को पूरी होने वाली है। इसकारण पुलिस आरोपी आफताब को साकेत कोर्ट में पेश करेगी, जहां हत्याकांड से जुड़े अन्य सुबूतों की जानकारी जुटाने के लिए रिमांड अवधि बढ़ाए जाने की मांग होगी। इसके साथ ही पुलिस अदालत को मामले में अब तक की जांच और पूछताछ के बारे में भी बताएगी ताकि रिमांड ले सके।

श्रद्धा के लिव इन पार्टनर से हैवान बना आफताब पुलिस को पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। वह लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है, कभी वह श्रद्धा का मोबाइल मुंबई में फेंकने की, तब कभी महरौली के नाले में फेंकने की बात कह रहा है। इसतरह श्रद्धा के सिर और कपड़ों के बारे में भी सही जानकारी नहीं दे रहा है।

इसके बाद पुलिस ने साकेत कोर्ट से आफताब के नार्को टेस्ट की अनुमति मांगी है। हालांकि, बुधवार को कुछ तकनीकी कारणों की वजह से पुलिस को कोर्ट से नार्को टेस्ट की अनुमति नहीं मिल सकी है। सभी तरह के तकनीकी और कानूनी पहलुओं पर गौर करने के बाद अदालत 18 नवंबर को तय करेगी कि आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा या फिर नहीं। अपराध की गंभीरता को देखकर पुलिस को नार्को टेस्ट की अनुमति मिलने की उम्मीद है। हालांकि, इसके लिए आफताब की सहमति भी पुलिस को लेनी होगी।






Related news