बहादराबाद (दैनिक हाक): आज रविवार को कांग्रेस कार्यालय टिहरी विस्थापित में कांग्रेस पार्टी, नगर पालिका शिवालिक नगर के कार्यकर्ताओं की एक बैठक आहूत की गई और नगर पालिका क्षेत्र की उपेक्षा करने पर आन्दोलन का आह्वान किया गया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री कांग्रेस संजीव चौधरी ने कहा कि सुभाष नगर, टिहरी विस्थापित, रामधाम व नवोदय नगर में आज पानी की समस्या विकराल रूप में खड़ी है, पूरे क्षेत्र में गर्मियों के दिनो में पीने के पानी की बहुत परेशानी हो जाती है इसलिए यहाँ पर नई पानी की टंकिया लगनी चाहिए, साथ ही नालियां व सड़के ना होने के चलते भी इन सभी स्थानों मे आए दिन दिक़्क़तें सामने आती रहती हैं, और आगामी समय में मानसून आने वाला है और यहाँ सड़कों से ले कर घर और दुकाने तक में पानी भर जाती हैं, पर जनप्रतिनिधियों का इस समस्या पर कोई ध्यान नहीं है।

पालिका सभासद से लेकर नगर पालिका अध्यक्ष, विधायक और सांसद तक भाजपा का होने के बावजूद भी भाजपा सरकार इन क्षेत्रों में विकास का कोई काम नहीं करा रहे हैं। चौधरी ने कहा कि अब जनता सड़कों पर आने को तैयार बैठी है यदि जल्दी ही इन समस्याओं का हल नहीं किया गया तो कांग्रेस पार्टी आन्दोलन का रास्ता अपनाएगी। चौधरी ने कहा कि हमारे पास सिडकुल होने के बावजूद आज हमारे नौजवान अन्य राज्यों में नौकरी के लिए धक्के खा रहे हैं, बेरोज़गारी पर भी भाजपा का कोई ध्यान नहीं है। सभी सत्ता के नशे में चूर हैं और आम जनमानस से दूरी बनाए हुए हैं। चौधरी ने कहा कि अब विद्रोह का बिगुल बज गया है और जनता अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरने को तैयार हैं।

बैठक में मुख्यरूप से भगवान सिंह तोमर, विजय धीमान, पुष्पेंद्र गुप्ता, राम आशीष यादव, एस.एस. चौबे, आर.एस. पाल, बी.एन. सिंह, अनिल सिंह, जसवीर सिंह, खजान सिंह, माँगे राम, मुसाफ़िर राम, प्रभु दयाल, आर. धीमान, राम अवध, राम नारायण, श्रीनाथ यादव, सुरेश चौधरी, बालेश्वर प्रसाद, बी.डी., कुसुम लाल, महेंद्र व पुरुषोत्तम आदि उपस्तिथ रहे।



Related news