श्रीनगर: कश्मीर में निर्दोषों का नरसंहार जारी है. गुरुवार को बडगाम जिले में आतंकियों ने एक कश्‍मीरी पंडित की गोली मारकर हत्‍या कर दी. जानकारी के अनुसार बडगाम जिले के चदूरा इलाके में संदिग्ध आतंकी चदूरा इलाके में स्थित तहसील कार्यालय में दाखिल हुए और लिपिक राहुल को गोली मार दी. कश्‍मीरी पंडित राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बाद में उसकी मौत हो गई.

कश्‍मीर जोन पुलिस ने ट्वीट में लिखा, 'आतंकियों ने बडगाम के चंदूरा के तहसीलदार ऑफिस में अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के राहुल भट नाम के कर्मचारी को गोली मार दी. उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

गौरतलब है कि जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकी, इन दिनों कश्‍मीरी पंडितों सहित अल्‍पसंख्‍यक समुदाय और प्रवासी मजदूरों को निशाना बना रहे हैं. सेना के अधिकारियों ने हाल ही में बताया है कि जम्मू-कश्मीर में फिलहाल कम से कम 168 आतंकवादी सक्रिय हैं जबकि 75 आतंकवादी इस साल मुठभेड़ में मारे गए हैं. जानकारी के अनुसार,उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में 21 विदेशी थे. उन्होंने बताया कि गत 11 महीने में, नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास ही मुठभेड़ों में आतंकवादियों का सफाया किया गया और घुसपैठ की 12 कोशिशें नाकाम की गईं. 



Related news