हरिद्वार (दैनिक हाक): प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व के आह्वान व महानगर कांग्रेस कमेटी के संयोजन एवं कनखल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शुभम अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भर्ती व खनन में घोटाले का आरोप लगाते हुए चौक बाजार में प्रदर्शन कर सरकार का पुतला फूंका। 

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सचिव एवं पूर्व पालिका अध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने कहा कि सरकार बेरोजगार युवाओं के साथ छलावा कर रही है। एक और जहां सरकारी नौकरियों में भर्ती में लगातार घोटाले उजागर हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर खनन बंद होने के बावजूद भी प्रदेश में अवैध रूप से खनन किया जा रहा है। जिससे बरसात के दिनों में खास तौर पर निचले गांवों में भू कटान की समस्याएं उत्पन्न हो गई हैं। कनखल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शुभम अग्रवाल ने कहा कि गरीब बेरोजगार युवाओं का रोजगार छीनने का षड़यंत्र कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सरकार को पूरे मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए। 

यूथ कांग्रेस के पूर्व शहर अध्यक्ष रवीश भटीजा व वरिष्ठ कांग्रेस नेता रकित वालिया ने कहा कि सरकार बने कुछ महीने ही हुए हैं और भ्रष्टाचार उजागर होना शुरू हो गया है। जीरो टॉलरेंस और डबल इंजन की बात करने वाली सरकार युवाओं का रोजगार छीनने का काम कर रही है। आटा, दाल पर जीएसटी लगाकर गरीब के पेट पर वार कर रही है। ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं रह गया है। पार्षद उदयवीर चौहान व महानगर कांग्रेस महासचिव जतिन हांडा ने कहा कि युवाओं का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। युवा वर्ग आगामी चुनाव में सरकार को इसका जवाब देगा। प्रदर्शन करने वालों में धूमसिंह सैनी, राजेंद्र बालियान, हरद्वारी लाल, संजय आनंद, अश्वनी शर्मा, अमित राजपूत, ललित वालिया, नितिन कश्यप, मनीष पंडित, रचित अग्रवाल, लव गुप्ता, हर्ष लोधी, नकुल महेश्वरी, नीतू शर्मा, विनोद लोधी, मनीष पंडित सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे।






Related news