सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में बुधवार सुबह अयोध्या-प्रयागराज हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया, जिससे दो ट्रकों में आपस में भिड़ंत हो गई। टायर फटने के बाद ट्रक एक चाय की दुकान पर जा घुसा, जिसमें दो स्थानीय लोग और ट्रक चालक की मौत हो गई। आधा दर्जन लोग हादसे में घायल हुए हैं। जिस समय चाय की दुकान में ट्रक घुसा, उस समय सुबह होने के कारण लोग चाय की चुस्की ले रहे थे।

कूरेभार थाना क्षेत्र में चाय की दुकान है।रोज की तरह सुबह दुकान में लोग चाय की चुसकी ले रहे थे, तभी अयोध्या की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया। ट्रक सीधे पवन की दुकान में जा घुसा, जिससे दुकान पर मौजूद राजेश अग्रहरी (38) निवासी कस्बा कूरेभार, राजन तिवारी (55) निवासी चमुरखा कूरेभार और राकेश कसौधन (45) निवासी कस्बा कूरेभार की मौके पर मौत हो गई है। पुलिस ने इनके शव मर्च्यूरी में रखवाया है।

उधर, स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने क्रेन और जेसीबी मंगवाकर लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकलवाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। हादसे में पवन (25) निवासी कूरेभार, महदीप पांडे (50) निवासी पलिया थाना हैदरगंज अयोध्या, राधेश्याम (47) निवासी कूरेभार और दूसरे ट्रक का क्लीनर शिवम बारा प्रयागराज घायल हुए हैं। सभी का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।






Related news