नई दिल्ली: भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने रविवार को एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस द्वारा कराई गई इस कार्रवाई से यदि अरविंद केजरीवाल यह सोचते हैं कि सत्ता और पुलिस के बल पर हमको डरा या झुका सकते हैं तो ऐसा नहीं होगा। मैं फिर से उनको कहता हूं कि एक नहीं सौ एफआईआर कर लीजिए, हम पीछे हटने वाले नहीं हैं। वीडियो में बग्गा ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट और आयोग ने यह दर्शा दिया है कि इस देश में अब भी कानून का राज चलता है।

 अरविंद केजरीवाल जी मैं यह सवाल पूछूंगा कि चुनाव से पहले आपने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों को 24 घंटे के अंदर जेल में डालने की बात कही थी थी, लेकिन सत्ता मिलते ही आपने चुप्पी साध ली और अपना वादा भूल गए। उन्होंने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी और पंजाब सरकार के सभी प्रवक्ताओं की फौज मेरे खिलाफ टीवी पर बिठा दी, इससे यह साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल बहुंत डरे हुए हैं। उनको रात को नींद नहीं आ रही है कि किस तरह से मुझे जेल में डालें। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि भाजपा कार्यकर्ता आपसे डरने वाले नहीं हैं। मैं उनसे लगातार सवाल पूछता रहूंगा। 

बग्गा ने कहा कि हमारे सिख धर्म में बिना पगड़ी घर से बाहर नहीं जाया जा सकता है यह हमारी मर्यादा का हिस्सा है, 'आप' सरकार ने उसका भी अपमान किया। पंजाब पुलिस की जो टीम मुझे गिरफ्तार करने आई थी, मैंने उनसे बार-बार कहा कि मुझे पगड़ी पहनने दें, लेकिन उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी। पुलिस कर्मियों ने कहा कि अब तेरा सिर पंजाब में जाकर ही ढंकवाएंगे। हालांकि, एक महिला पुलिस कर्मी ने पगड़ी पहनने देने की बात कही थी, लेकिन उन पुलिस कर्मियों ने उसकी भी नहीं सुनी। 



Related news