श्मशान घाट पर फैंस का भारी हुजुम रहा 

नई दिल्ली: चालीस दिन से अधिक समय तक मौत से लड़ने वाले राजू श्रीवास्तव ने बुधवार को दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बाद गुरुवार को दिवंगत कॉमेडियन का अंतिम संस्कार किया गया। राजू के सुपुत्र आयुष्मान ने राजू को मुखाग्‍नि दी और राजू पंचतत्व में विलीन हो गए। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर श्मशान घाट में भी फैंस का भारी हुजूम देखने को मिला।

राजू के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दे दी गई है। यानी अब राजू सिर्फ यादों में रह जाएंगे। राजू का जिक्र सिर्फ यादों में होगा, उनके किस्से, कोशिश और हौसला अब सिर्फ किस्सों में रह जाएगा। राजू को अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में उनके प्रशंसक पहुंचे हैं। सुनील पाल भी राजू को अंतिम विदाई देते नजर आए हैं। राजू के अंतिम दर्शन में जमावड़ा लगा है। सिनेमा जगत के सितारों से लेकर राजनीति जगत से जुड़े लोग भी श्मशान घाट पहुंचे हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार से कपिल शर्मा तक और पीएम नरेंद्र मोदी से राष्ट्रपति तक ने राजू श्रीवास्तव को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। राजू श्रीवास्तव ने अपनी मेहनत के दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल किया था। राजू, 10 अगस्त से एम्स में भर्ती थे और 21 सितंबर को उनका निधन हो गया था।



Related news