Top
Home > शहर > मेरठ > मेरठ: विनीत अग्रवाल शारदा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को ट्वीट व पत्र लिखकर बताएं जिले के अस्पतालों के हालात

मेरठ: विनीत अग्रवाल शारदा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को ट्वीट व पत्र लिखकर बताएं जिले के अस्पतालों के हालात

मेरठ: विनीत अग्रवाल शारदा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को ट्वीट व पत्र लिखकर बताएं जिले के अस्पतालों के हालात
X

मेरठ (दैनिक हाक): भाजपा के वरिष्ठ नेता व भाजपा व्यपार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्य नाथ को मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज की बदहाली व कोरोना से पीड़ित मरीज़ों की परेशानी सहित मेरठ में न्यूट्रिमा अस्पताल में जो हाल हुआ व ऑक्सीजन की की कमी, बेड्स व वैलटिनेटर की कमी को लेकर ट्वीट किया है।भाजपा के वरिष्ठ नेता विनीत शारदा का साफ़ कहना है कि देश में श्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश में श्री योगी की सरकार इस कोरोना महामारी केेे दौर में अच्छे से अच्छे प्रयास कर देश व प्रदेश में स्वास्थ व्यवस्था को लेकर चिंता करते हुए मरीज़ों की हर तकलीफ़ को दूर करने का पूरा प्रयास कर रही हे।मेरठ के साथ प्रदेश व देश में सभी डॉक्टर, नर्सेज लगातार सेवा में लगे हुए हैं। लेकिन उस के वावजूद कोरोना महामारी की इस दूसरी लहर में केन्द्र,प्रदेश सरकार की भरपूर व्यवस्था के वावजूद कुछ परेशानी कम नहीं हो रही हैं।इसके लिये आज भाजपा नेता ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट व पत्र के द्वारा अवगत कराते हुए उनसे निवेदन किया है।

इन परेशानियों को अविलम्ब दूर किया जाना बहुत ज़रूरी है हर अस्पताल पर नज़र रखी जाये कोई भी कोरोना मरीज़ इलाज वक़्त से ना मिलने से भगवान को प्यारा ना हो जाये।मुख्यमंत्री जी आप एक एक व्यक्ति के स्वस्थ होने की चिंता कर रहे हैं।परन्तु नीचे कुछ लोग घोर लापरवाही कर रहे हैं इसका सबूत मेरठ मेडिकल में कर्मचारियों व डॉक्टर की लड़ाई का परिणाम कई घंटे तक कोरोना मरीज़ों को भुगतना पड़ा।इस पर कठोर कार्यवाही की ज़रूरत है। ऐसी घटना प्रदेश के किसी ओर ज़िले में ना हो सके आप मेरे निवेदन को स्वीकार करके प्रदेश से नोडल अधिकारी फिर से भेजने की आवश्यकता है। भाजपा नेता विनीत शारदा ने देश की जनता से भी अपील की हम सबको मिलकर टीम वर्क के रूप में काम करना होगा।सबको अपने अपने घर में रहने की ज़रूरत हे साथ ही डबल मास्क लगाना होगा दो गज की दूरी बनानी होगी। हल्का भोजन करे अपना पेट एवं गला सही रखे। कहा की आपके हमारा सोभाग्य से हमारा इतना ध्यान रखने वाले पिता स्वरूप प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री मिले हैं। जो देश व प्रदेश की जनता की एक पिता के रूप में चिंता करने के साथ सबका ध्यान रख रहे हैं।

Updated : 4 May 2021 7:10 AM GMT
Next Story
Share it
Top